1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दिल्ली में शुरु की गई 'फुकरे...

दिल्ली में शुरु की गई 'फुकरे 2' शूटिंग

India TV Entertainment Desk 18 Nov 2016, 17:50:24
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढ़ा जैसे सितारों से सजी 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग राजधानी दिल्ली में की गई थी। पिछले कुछ वक्त से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चा बनी हुई है। अब इसकी अब इसकी शूटिंग भी दिल्ली में शुरु की जा चुकी है। पहली फिल्म का हिस्सा रहे अभिनेता अली फजल ने गुरुवार को ट्विटर पर फिल्म के क्लिपबोर्ड और स्क्रिप्ट की एक तस्वीर शेयर की है।

इसे भी पढ़े:- ...तो इस बात से परेशान पुलकित ने बंद किया अपना ट्विटर अकाउंट

तस्वीर शेयर करने के साथ अली ने कैप्शन लिखा, "शूटिंग के लिए तैयार हैं। बहुत करीब हैं। ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट के जल्द शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं।" अभिनेता वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट 'फुकरे 2' का हिस्सा होंगे, जिसकी शूटिंग राजधानी में होगी। वहीं वरुण ने हवाई जहाज से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "दिल्ली की ओर रवाना। 'फुकरे 2'।"

मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फिल्म 'फुकरे 2' में मनजोत सिंह, विशाखा सिंह और प्रिया आनंद जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म के सीक्वल के बारे में जब से खबरें मीडिया में आई हैं तभी से दर्शकों में इसके लिए उत्साह देखने को मिल रहा है।