1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. फराह को प्यार से इस नाम...

फराह को प्यार से इस नाम से बुलाते हैं पति शिरीष

India TV Entertainment Desk 13 Oct 2016, 14:38:37
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड कोरियोग्राफर और फिल्मकार फराह खान ने अब तक अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में बनाई है। हमेशा उनके डांस और फिल्मों को दर्शकों ने सराहा है। लेकिन एक चीज ऐसी भी है जो फराह को काफी मुश्किल लगती है। उनका कहना है कि एनिमेशन शैली में अच्छी पकड़ बनाने की आवश्यकता है, क्योंकि वह इसे मुश्किल मानती हैं। फराह खान ने कहा,"एनिमेशन शैली मुश्किल है और मेरा मानना है कि मुझे बच्चों के लिए भी फिल्म बनानी चाहिए। एनिमेटेड फिल्म बनाने की जरूरत है इसलिए मैं पहले एनिमेशन सीखूंगी और फिल्म बनाऊंगी।"

इसे भी पढ़े:- हमें भारतीय कलाकारों के साथ काम करना चाहिए लेकिन...: फराह खान

फराह एनिमेटेड फिल्म बना सकती हैं। हाल ही में उन्होंने यहां आगामी एनिमेटेड फिल्म 'मोटू पतलू-किंग ऑफ किंग्स' की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी में फिल्म का समर्थन किया। फराह ने फिल्म के साथ अपना निजी कनेक्शन भी शेयर किया। 'हैप्पी न्यू ईयर' के निर्माताओं ने कहा, "कई बार लोग और शिरीष (पति शिरीष कुंदर) मुझे मोटू पतलू कहते हैं।"

'मोटू पतलू-किंग ऑफ किंग्स' वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड, कॉसमॉस एंटरटेंमेंट एंड माया डिजिटल स्टूडियोज द्वारा निर्मित और सुहास डी. कादव द्वारा निर्देशित है। इसके लोकप्रिय किरदार हिंदी कॉमिक मैगजीन लोटपोट से लिए गए हैं।

फिल्म की स्क्रीनिंग में मनोज बाजपेयी, श्रेयस तलपड़े, जायद खान अपने बच्चों के साथ और फराह के भाई साजिद खान और कुणाल कपूर जैसे सितारे उपस्थित हुए। वहीं साजिद ने बताया,"जब मैं बच्चा था तो लोग मुझे कार्टून कहते थे और अब बड़ा होने के बाद भी लोग मुझे कार्टून ही कहते हैं।" फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।