1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ईशा देओल ने किया बेटी का...

ईशा देओल ने किया बेटी का नामकरण, इनसे प्रेरित होकर दिया खूबसूरत नाम

हेमा मालिनी की बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल के घर एक नन्ही सी परी से जन्म लिया है। बता दें कि ईशा ने रविवार को देर रात मुंबई के हिन्दुजा हॉस्पिटल में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। ईशा और भरत अपनी इस नन्ही परी का नामकरण भी कर चुके हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk 24 Oct 2017, 11:42:53 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी की बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल के घर एक नन्ही सी परी से जन्म लिया है। बता दें कि ईशा ने रविवार को देर रात मुंबई के हिन्दुजा हॉस्पिटल में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। उन्हें सोमवार की दोपहर तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया। अब ईशा और उनके पति भरत तख्तानी की अपने पहले बच्चे के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि इस तस्वीरों में उनकी बेटी का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि ईशा और भरत अपनी इस नन्ही परी का नामकरण भी कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक ये दोनों पहले ही लाडली का नाम सोच चुके थे।

ईशा और भरत सिर्फ इस इंतजार कर रहे थे कि वह जल्द ही घर पहुंचकर अपने बच्चे का नाम सबके साथ अनाउंस कर देंगे। बता दें कि उन्होंने बेटी का नाम 'राध्या' रखा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ईशा और भरत अपनी बेटी के कमरे सजावट पूरी करवा चुके हैं। कहा जा रहा है कि राध्या के कमरे को नेचर थीम से सजाया गया है। कहा जा है कि यह नाम राधा से प्रेरित होकर रखा गया है। दरअसल हेमा का कहना है कि बच्ची के जन्म से मधुरा के लोग बेहद खुश हैं और यह श्रीकृष्ण की नजगरी है, इसीलिए बच्ची का राध्या रखा गया है।

बता दें कि ईशा और भरत ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद वर्ष 2012 में शादी के बंधन में बंधे। करीब दो महीने पहले ही ईशा की गोद भराई की रस्म का शानदार आयोजन किया गया था। इस खास मौके पर उन्होंने एक बार फिर पति भरत के साथ सात फेरे लिए थे। ईशा ने पहली बार हुई अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उस समय त्रिरुपति से पंडित बुलाए गए थे, जो सिर्फ तमिल में ही मंत्र बोल रहे थे। लेकिन ईशा के ससुराल बालों को उनकी भाषा नहीं समझ आई, इसीलिए अब उन्होंने सिंधी पंडितों को बुलवाया जो हिंदी में बोल रहे थे। (Bigg Boss 11, Episode 22: पहले ही दिन ढिंचैक पूजा की जूंओं से परेशान हुए घरवाले, किया ये खास इंतजाम)