1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ऐसी आलोचनाओं के लिए तैयार हैं...

ऐसी आलोचनाओं के लिए तैयार हैं डायना पेंटी

India TV Entertainment Desk 14 Oct 2016, 18:05:46
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग’ में अभिनय करते हुए देखा गया था। उनकी फिल्म को दर्शकों से खूब सराहना हासिल हुई थी साथ किरदार को भी काफी पसंद किया गया था। हाल ही में डायना ने कहा कि वह रचनात्मक आलोचनाओं को सुनने के लिए तैयार हैं और अपनी गलतियों पर काम करना चाहेंगी। डायना ने बताया, "अगर किसी की आलोचना बेहद रचनात्मक है, तो क्यों नहीं? मैं इनके लिए तैयार हूं। आप मुझे कहिए कि आप क्या सोचते हैं? मैं कहूंगी कि मैं बदलाव पर काम कर सकती हूं।"

इसे भी पढ़े:- बॉलीवुड में शुरुआत के लिए डायना पेंटी ने इस चीज को दिया श्रेय

डायना ने कहा कि कई लोग हैं, जो नकारात्मक बातें करते हैं और इस मामले में आपको उनसे दूरी बनाए रखने की जरूरत है तथा साथ में यह भी सीखना है कि इससे कैसे सबक लिया जा सकता है?

डायना का सोशल मीडिया पर उनके उपनाम 'पेंटी' के लिए काफी मजाक बनाया जाता है। सोशल मीडिया पर इस प्रकार के मजाक से होने वाले प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर डायना ने कहा, "मुझे लगता है कि एक स्तर पर आपको नकारात्मक बातें करने वाले लोगों से दूरी बनाने की जरूरत है। विशेषकर पेशेवर तौर पर, जब आप लोगों की नजरों में होते हैं।"

डायना का कहना है कि एक अभिनेत्री होने के नाते इस प्रकार की चीजों को नजरअंदाज करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है, क्योंकि एक अभिनेत्री भी इंसान होती है और आप अंत में वैसे ही प्रतिक्रिया देते हैं, जैसा सोचते हैं।