1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और...

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद के भाई ईशान खट्टर रोमांटिक फिल्म 'धड़क' से करेंगे डेब्यू

Edited by: Jyoti Jaiswal 15 Nov 2017, 19:07:16 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड जोड़ी श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में ईशान और जाह्नवी की जो केमिस्ट्री दिख रही है उससे तो यही लगता है यह फिल्म पहले ही हिट होने वाली है। पोस्टर में जाह्नवी बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी जैसी लग रही हैं। पोस्टर में जाह्नवी का चेहरा देखते ही बन रहा है, वहीं ईशान भी काफी अच्छे दिख रहे हैं।

बता दें, यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। जो ‘धड़क’ नाम से बन रही है। यह फिल्म अगले साल 6 जुलाई को रिलीज होगी। धड़क करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही है। हालांकि इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे। कुछ ही देर पहले धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें करण जौहर ने इस बात की घोषणा की थी।

करण ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शन वही प्रोडक्शन हाउस है जिसने वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दिलाई। अब फिर एक बार हम दो नए चेहरों को अपनी अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कराने के लिए तैयार हैं।

इसके थोड़ी ही देर बाद फिल्म के पोस्टर सामने आ गए। पोस्टर सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गए। एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए बेटी जाह्नवी के लिए दुआ मांगी है।

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 1 दिसंबर को शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें कि 'सैराट' मराठी फिल्म है, जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था। इसमें दिखाया गया था कि किस तरह भारत में अभी भी लव मैरिज को बुरा माना जाता है। यह फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनने वाली पहली मराठी फिल्म थी।

फिल्म के हिट होने के बाद करण जौहर ने फिल्म के हिंदी रीमेक के राइट खरीद लिए थे। हालांकि फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए जाएंगे। इस फिल्म में जाह्नवी अमीर लड़की के रोल में दिखेंगी, वहीं ईशान गरीब परिवार के होंगे।

दूसरी तरफ सैफ अली खान की बेटी सारा की केदारनाथ 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। यानी डेब्यू के मामले में जाह्नवी ने सारा को पीछे छोड़ दिया। हाल ही में श्रीदेवी ने कहा भी था कि उनकी बेटी जाह्नवी और सारा की तुलना तो होगी ही क्योंकि दोनों यंग हैं और सेम एज की हैं।