1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Breaking From Bigg Boss 11: प्रियांक...

Breaking From Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी और कलर्स चैनल के खिलाफ FIR !

बिग बॉस प्रतियोगी प्रियांक शर्मा की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। आकाश ददलानी के साथ मारपीट करने के बाद प्रियांक एक बार फिर से मुसीबत में घिर गए हैं।

Written by: Jyoti Jaiswal 28 Oct 2017, 12:59:42 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: बिग बॉस प्रतियोगी प्रियांक शर्मा की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। आकाश ददलानी के साथ मारपीट करने के बाद बिग बॉस के घर से बाहर होने वाले प्रियांक शो में दोबारा तो लौट आए लेकिन एक बार फिर से मुसीबत में घिर गए हैं। अब शो की एक और प्रतियोगी प्रियांक पर एफआईआर करने की योजना बना रही है। इस बार मुसीबत सिर्फ प्रियांक के सिर पर नहीं आई है, बल्कि सपना चौधरी और कलर्स चैनल भी इसके लपेटे में आ गया है।

दरअसल यह सब सपना और अर्शी खान के बीच हो रही लड़ाई के बीच हुआ। सपना और अर्शी झगड़ रहे थे, और प्रियांक ने सपना और अर्शी के झगड़े में टांग अड़ा दी। प्रियांक ने सपना को सलाह दी कि वो- पुणे और गोवा बोले। इसका असर यह हुआ कि अर्शी पहली बार बिग बॉस हाउस में फूट फूटकर रोने लगी। इससे ज्यादा वो इस बात को लेकर शॉक्ड थी कि सपना को इस बारे में पता चल गया। वो प्रियांक के पास गई और उन्हें कहा- जिस बारे में उन्होंने बात की है वो लीगल केस है और अभी भी इस केस की लीगल लड़ाई चल रही है। तो उन्हें इसकी अनुमति नहीं है कि वो इस बारे में बात करे। अर्शी ने यह भी कहा कि उनके माता-पिता यह एपिसोड देखने के बाद उनसे कभी बात नहीं करेंगे।

इंडियन एक्सप्रेस के वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक- अर्शी के प्रचारक फ्लीन रेमेडीओस ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा – बिग बॉस प्रतियोगी प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी, कलर्स टीवी के खिलाफ हम एफआईआर/क्रिमिनल कंप्लेन फाइल कर रहे हैं। जिस पर अभी भी कानूनी लड़ाई चल रही हो उसका नाम लेते हुए कैसे वो किसी महिला की डिग्निटी पर टिप्पणी कर सकते हैं। कलर्स चैनल और एंडेमॉल भी गिल्टी है क्योंकि उन्होंने इस मामले से जुड़ी घटना को टेलीकास्ट किया है, जो अभी भी कोर्ट में है। टीआरपी और पैसे के लिए विक्टिम महिला का इस्तेमाल करके उन्होंने गलत किया।

यह दूसरा मौका है जब प्रियांक किसी और के झगड़े में कूदे हैं। इससे पहले वह विकास और आकाश की लड़ाई में शामिल हो गए थे जिसकी वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से निष्कासित तक कर दिया गया था।