1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. दूसरे दिन बढ़ी ‘बरेली की बर्फी’...

दूसरे दिन बढ़ी ‘बरेली की बर्फी’ की कमाई, ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की कमाई भी जारी

Edited by: Jyoti Jaiswal 20 Aug 2017, 15:25:58 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म बरेली की बर्फी ने पहले दिन भले ही बॉक्स ऑफिस पर फीकी शुरूआत की हो, लेकिन शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी चीनी और घुल गई। अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी ‘बरेली की बर्फी’ ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.85 करोड़ का बिजनेस किया। पहले दिन फिल्म ने 2.42 करोड़ का बिजनेस किया था। दो दिन में फिल्म की कुल कमाई 6.27 करोड़ हो गई है।

फिल्म समीक्षा- बरेली की बर्फी खाकर भूल जाएंगे बरेली का झुमका

फिल्म की शुरूआत औसत थी मगर माउथ पब्लिसिटी और अच्छे रिव्यू के बाद फिल्म की कमाई बढ़ गई है। बात करें आयुष्मान की पिछली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की तो फिल्म ने तीन दिन में साढ़े 6 करोड़ का बिजनेस किया था, हालांकि ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी। कृति सेनन की पिछली फिल्म ‘राब्ता’ ने तीन दिन में 15 करोड़ का कारोबार किया था मगर वो फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी। अश्विनी अय्यर तिवारी की पिछली फिल्म निल बटे सन्नाटा का लाइफटाइम कलेक्शन 6 करोड़ था मगर इस फिल्म की काफी तारीफ हुई थी।

बात की जाए अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की तो इस फिल्म ने 8 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने रिलीज के नवें दिन 6 करोड़ की कमाई की और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 106.55 करोड़ हो गई है। यानी ‘बरेली की बर्फी’ के रिलीज होने से अक्षय की फिल्म के कलेक्शन में कोई फर्क नहीं आया।