1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 11: सलमान खान ने...

Bigg Boss 11: सलमान खान ने ज्योति को दी सेक्स एजुकेशन !

Edited by: Jyoti Jaiswal 15 Oct 2017, 15:54:02 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में कल सलमान खान ने एक बार फिर घरवालों की जमकर क्लास ली। घर में सलमान ने पहले पुनीश और बंदगी की जोड़ी पर चुटकी ली और अर्शी के साथ हितेन को रोमांटिक कपल सीट पर बिठा दिया। इसके बाद एक-एक करके घरवालों की खबर ली। सलमान ने ज्योति कुमारी को घरवालों के सामने सेक्स एजुकेशन भी दी।

सलमान ने ज्योति को अलग-अलग तरह के लोगों की सेक्सुअल पसंद बताने की कोशिश की। दरअसल ज्योति ने बिग बॉस में शो के दौरान विकास से पूछा था कि होमोसेक्सुअल लोगों का परिवार कैसे हो सकता है, और वो वंश को आगे कैसे बढ़ा सकते हैं। इस सवाल के जवाब में भाईजान उसे सेक्स एजुकेशन देते हैं। सलमान ने उन्हें मेट्रोसेक्सुअल, होमोसेक्सुल और बाईसेक्सुअल के बारे में जानकारी दी।

सलमान ने शो के दौरान हिना, अर्शी, शिल्पा और विकास को कटघरे में खड़े करके सवाल भी किए। इसके बाद सलमान ने बताया कि विकास और हिना सेफ हैं। अभी भी शिवानी, सपना और ज्योति बचे हैं। कल पता चल जाएगा कि तीनों में से कौन घर से बाहर होगा।

पिछले हफ्ते सलमान ने जुबैर खान और प्रियांक शर्मा को बाहर किया था। बाहर आने के बाद जुबैर ने बिग बॉस और सलमान पर काफी आरोप लगाए थे। वहीं प्रियांक शर्मा ने सलमान की काफी तारीफ की थी। उम्मीद की जा रही है कि शो के बीच में प्रियांक वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं।