1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 11: जुबैर खान को...

Bigg Boss 11: जुबैर खान को कुत्ता कहने के बाद सलमान ने कुत्तों से मांगी माफी !

Written by: Jyoti Jaiswal 15 Oct 2017, 18:47:31 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बातों ही बातों में जुबैर खान की खिंचाई कर दी है। सलमान और जुबैर में पिछले दिनों काफी विवाद हुआ था, सलमान ने जुबैर को सुनाया तो जुबैर ने सलमान के खिलाफ शिकायत कर दी । अब सलमान ने बातों ही बातों में जुबैर को जवाब दे दिया है। सलमान ने कहा- पिछले हफ्ते मैंने कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया था। इसलिए मैं सभी कुत्तों से माफी मांगना चाहता हूं कि मैंने इस शब्द का इस्तेमाल किया। कुत्ते तो बहुत वफादार होते हैं। वे पूरी तरह अपने मालिक का साथ देते हैं।'

दरअसल कुछ हफ्ते पहले सलमान ने जुबैर खान को उनकी गंदी जुबान और बिग बॉस के घर में उनकी हरकतों की वजह से काफी कुछ सुनाया था, यहां तक कि सलमान ने उन्हें कह दिया कि – ‘मैं तुझे कुत्ता बना दूंगा।’ सलमान की इस बात से जुबैर काफी आहत हुए और उन्होंने सलमान के खिलाफ शिकायत कर दी और नेशनल टेलीविजन पर कुत्ता कहने की वजह से उनसे माफी की मांग की है। सलमान ने अब बातों ही बातों में जुबैर को जवाब दे दिया है।

जुबैर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि कलर्स चैनल वाले उनसे शो में लौटने की मांग कर रहे थे, लेकिन मैंने कह दिया कि मैं एक ही शर्त पर वापस लौटूंग कि सलमान मुझसे माफी मांगे। जुबैर ने यह भी कहा कि लोगों ने मुझे कहा था कि मैं अच्छा खेल रहा हूं, पैनलिस्ट ने भी माना था कि मेरा प्रदर्शन अच्छा था। जब हर जगह से मुझे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था तो मुझे कम वोट कैसे मिल सकते हैं?

जुबैर ने इंटरव्यू में कलर्स चैनल के कंटेंट को लेकर भी सवाल उठाए। जुबैर ने कहा कलर्स चैनल ने टीआरपी बटोरने के लिए मेरी जिंदगी की सच्चाई छिपाई और वो दिखाया जो मैं था ही नहीं। हमेशा उन्होंने मेरी गलत साइड ही दिखाई। मुझे 4 लाइन दे दी थी और कहा था यही बोलना है। उन्होंने मेरी अच्छी साइड कभी दिखाई ही नहीं।