1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 11, Episode 22: पहले...

Bigg Boss 11, Episode 22: पहले ही दिन ढिंचैक पूजा की जूंओं से परेशान हुए घरवाले, किया ये खास इंतजाम

हाल ही में 'बिग बॉस 11' के घर में ढिंचैक पूजा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। जिसके बाद से ही हर में और भी ज्यादा हलचल मच गई है। पूजा के आने से घर के सदस्य पहले ही दिन काफी परेशान दिखाई दिए। दरअसल हिना सभी घरवालों को बताती हैं ढिंचैक पूजा के सर में...

Written by: India TV Entertainment Desk 24 Oct 2017, 10:29:51 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' का घर दिन पर दिन और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। हाल ही में शो में ढिंचैक पूजा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। जिसके बाद से ही हर में और भी ज्यादा हलचल मच गई है। पूजा के आने से घर के सदस्य पहले ही दिन काफी परेशान दिखाई दिए। दरअसल हिना सभी घरवालों को बताती हैं ढिंचैक पूजा के सर में जूं हैं, और यही बात सब घरवालों की चिंता बन जाती है। सभी को डर कि है कहीं ढिंचैक पूजा की वजह से उनके बालों में भी जूं न हो जाए। इसीलिए शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस ने कहा है कि वह ढिंचैक पूजा के लिए दवाई भेजे। वैसे ये तो सिर्फ शुरुआत ही थी इसके बाद आकाश और ढिंचैक पूजा के बीच कमाल की जुगलबंदी भी देखने को मिली।

आकाश ने सभी घरवालों के सामने ढिंचैक पूजा का स्वागत किया, इसके बाद एक बार फिर वह अपना गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाती हुई दिखीं। वहीं आकाश ने भी उनके साथ अपनी ताल मिलाते हुए रैप करना शुरु कर दिया। घर के सभी सदस्य ढिंचैक पूजा का काफी मजाक बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सभी ने आकाश और ढिंचैक पूजा की इस जुगलबंदी को काफी एन्जॉय किया। लेकिन इसके बाद घर माहौल नॉमिनेशन की प्रक्रिया को लेकर काफी गर्म रहा। बिग बॉस के घर में कई नियम कानून बनाए गए हैं। जिनमें से एक है कि कोई भी सदस्य नॉमिनेशन पर एक दूसरे के साथ मिलकर कोई भी बात नहीं कर सकता।

लेकिन इस बार घर के कुछ सदस्यों ने इस नियम का उल्लंघन किया, जिसकी इन्हें सजा भी मिली। दरअसल इस बार बिग बॉस ने खुद ही घर 6 सदस्यों अर्शी खान, विकास गुप्ता, बंदगी कालरा, शिल्पा शिंदे, पुनीश और महजबीन को नॉमिनेट कर दिया। हालांकि इसी के साथ उन्होंने इन नॉमिनेटेड सदस्यों को खुद को बचाने का एक मौका भी दिया। उन्होंने एक टास्क रखा, जिसमें नॉमिनेटेड सदस्य को बिग बॉस द्वारा चुने गए किसी दूसरे सदस्य का हाथ तब तक पकड़कर रखना है जब तक की बजर न बच जाए, लेकिन अगर कोई भी नॉमिनेटेड सदस्य इससे पहले ही हाथ छोड़ देता है तो वह खुद सेफ हो जाएगा और दूसरा सदस्य नॉमिनेट हो जाएगा।

यह प्रक्रिया खत्म होने के बाद जो लोग घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए वह हैं, आकाश ददलानी, बेनफ्शा, लव, ज्योति, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और सपना चौधरी। अब देखना यह है कि इस हफ्ते कौन सदस्य घर से बाहर होने वाले हैं। (नवाजुद्दीन ने बायोग्राफी में किए चौंकाने वाले खुलासे, हर गर्लफ्रेंड से था सिर्फ शारीरिक लगाव)