1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के महत्व...

फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के महत्व को लेकर बोलीं बिदिता बाग

Edited by: India TV Entertainment Desk 29 Aug 2017, 14:39:17 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री बिदिता बाग ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। बिदिता का कहना है कि फिल्म उद्योग सिर्फ स्टार्स का ही नहीं, बल्कि कलाकारों का महत्व भी समझता है। बिदिता ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'रब्बी' के ट्रेलर लॉन्च अवसर पर कहा, "अगर आप सुपरस्टार को देखते हैं, तो वे भी यहां अपने काम की वजह से हैं। फिल्म उद्योग स्टार्स का ही नहीं, कलाकारों का महत्व भी समझता है।"

'रब्बी' एक युवा संगीतकार के उतार-चढ़ाव की कहानी है। इसमें नए अभिनेता फुर्कान मर्चेट दिखाई देंगे। अपनी पिछली फिल्म में बोल्ड किरदार में नजर आ चुकीं बिदिता ने कहा कि 'रब्बी' में उनकी भूमिका पूरी तरह अलग होगी। उन्होंने कहा, "आप मुझे 'बाबूमोशाय..' से पूरी तरह अलग भूमिका में देखेंगे। मैं कश्मीरी लड़की की भूमिका में हूं। वह रूढ़िवादी विचारधारा वाले परिवार से है, लेकिन उसके विचार बिल्कुल उलट हैं। हालांकि वह दिखने में पारंपरिक है।

राहत काज्मी द्वारा निर्मित और निर्देशित 'रब्बी' 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में बिदिता के अलावा रघुबीर यादव, डॉली अहलूवालिया, बृजेंद्र काल और वीरेंद्र सक्सेना जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। (OMG! राम रहीम के कारण मुश्किलों में फंसी आलिया भट्ट)