1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में इंटीमेट सीन करने...

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में इंटीमेट सीन करने वाली बिदिता बाग अब करेंगी ऐसी फिल्म में काम

Written by: India TV Entertainment Desk 20 Aug 2017, 14:06:14 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में आई बंगाली एक्ट्रेस बिदिता बाग जल्द ही बच्चों की फिल्म में काम करती नजर आएंगी। राजधानी दिल्ली में 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के प्रमोशन के लिए आई बिदिता ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा, "मैंने तीन फिल्मों पर हामी भरी है। ये यथार्थपरक फिल्में हैं। एक बच्चों की फिल्म है, दूसरी सामाजिक कार्यकर्ता दया बाई की बायोपिक है और एक गैंगस्टर फिल्म है।"

सपना चौधरी और संभावना सेठ से प्रेरित है बाबूमोशाय बंदूकबाज की ये एक्ट्रेस

उन्होंने अपनी आगामी फिल्मों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया। बांग्ला, असमिया और ओड़िया फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि वह सबसे पहले विषय को तवज्जो देती हैं।

उन्होंने कहा, "फिल्म में मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण विषय है, लेकिन कलाकार के रूप में आपको पहचान की जरूरत होती है, नहीं तो कोई भी आपकी फिल्में नहीं देखता।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग काम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं पहली बार (फिल्म की शूटिंग के दौरान) नवाज से मिली थी। मैं उन्हें ठीक से नहीं जानती, इसलिए बाबू और फुलवा का रंग-ढंग सही तरह बाहर नहीं आ सका।"

बाबूमोशाय बंदूकबाज पर क्या बोले पहलाज निहलानी

उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन अंतरंग दृश्यों के रिटेक पर जोर नहीं देते हैं। नवाजुद्दीन ने पिछले महीने रंग-रूप के आधार पर भेदभाव का मुद्दा उठाया था। इस पर बिदिता ने कहा, "मैं फेयरनेस ब्रांड का प्रचार करती थी, लेकिन इसके बाद मैंने महसूस किया कि यह सही नहीं है, क्योंकि देश के ज्यादातर लोगों का रंग गेहुंआ है।"