1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इस अभिनेता ने की थी अपनी...

इस अभिनेता ने की थी अपनी ऑनस्क्रीन भाभी से शादी, अब पहुंची टूटने की कगार पर

Written by: India TV Entertainment Desk 17 Jul 2017, 11:37:25 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: 'छोटी बहू' और 'इस प्यार को क्या नाम दू 2' से घर-घर में अपनी खास पहचान वाले अभिनेता अविनाश सचदेव इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि इन दिनों उनके और उनकी पत्नी शालमली देसाई के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरों के अनुसार दोनों के बीच अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर बहस चलती ही रहती है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ता जा रहा है कि अब तलाक तक की नौबत अब आ गई है। हालांकि वहीं दूसरी तरफ हाल ही में अविनाश ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान इन सभी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उनकी कहना है कि "यह सब गलत है। हां, हमारी शादी में कुछ परेशानी हैं। लेकिन हम चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। जिंदगी में थोड़ी-बहुत प्रॉब्लम्स होती ही रहती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम अपना रिश्ता तोड़ देंगे।"

वहीं दूसरी तरफ इस खबर पर शालमली का कहना है कि, "मैं इन खबरों को सुनकर सुनकर हूं। हां थोड़ी परेशानी जरूर हैं, लेकिन हम इसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें हमारे माता-पिता भी शामिल हैं। यह हमारी निजी परेशानी है।" बता दें ऐसा भी कहा जा रहा है कि अविनाश ने शालमली पर हाथ भी उठाया है। हालांकि इसे शालमली ने अफवाह बताते हुए कहा है कि, अविनाश ने उन पर कभी एक ऊंगली तक नहीं उठाई, फिर हाथ उठाना तो बहुत दूर की बात है।

गौरतब है कि अविनाश और शालमली की मुलाकात 'इस प्यार को क्या नाम दू 2' के सेट पर हुई थी। इस धारावाहिक में उन्हें अविनाश की भाभी के किरदार में देखा गया था। इसके बाद बाद दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट और वर्ष 2015 में शादी के बंधन में बंध गए। (‘इंदु सरकार’ का प्रमोशन हुआ रद्द, मधुर भंडारकर ने किए राहुल गांधी से सवाल)

अगली स्लाइड में देखें खूबसूरत तस्वीरें:-