1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अक्षय कुमार के नाराज होने की...

अक्षय कुमार के नाराज होने की खबर पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी

Edited by: India TV Entertainment Desk 29 Aug 2017, 8:21:45 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के अभिनय से सजी 2007 में आई फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था। अब कुछ वक्त पहले ही खबर आई थी कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। इसमें अभिनेता अर्जुन कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लेकिन हाल ही में खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि इसका सीक्वल बनने को लेकर अक्षय फिल्म के निर्माता विपुल शाह और अर्जुन से काफी नाराज है। हालांकि अब अर्जुन ने इन खबरों पर तोड़ते हुए इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके और अक्षय के बीच काफी अच्छे संबंध हैं।

अर्जुन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा, “मैंने फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लिए एक वीडियो शूट किया था और उससे इन अफवाहों का अपने आप खंडन हो जाता है। विपुल सर और अक्षय यह फिल्म एक साथ करने वाले थे लेकिन समय की कमी और तारीखों की समस्या के चलते यह मुमकिन नहीं हो पाया। विपुल सर ने मुझे इसका प्रस्ताव दिया और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हो गया।“ अभिनेता इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि उनसे सपंर्क करने से पहले इस मुद्दे को लेकर फिल्मकार ने अवश्य अक्षय से चर्चा की होगी।

उन्होंने कहा, “अक्षय सर और मेरे संबंध काफी अच्छे हैं और उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया और अब भी वह जो कुछ कर रहे हैं मैं इसके लिए उनका काफी सम्मान करता हूं।“ गौरतलब है ‘नमस्ते कनाडा’ में नजर आने वाले अर्जुन फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म में अर्जुन के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी अहम किरदार में नजर आएंगी। वैसे इससे पहले ये दोनों फिल्म ‘इश्कजादे’ में भी साथ नजर आ चुके हैं।