1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. हुआ खुलासा, अनुष्का शर्मा हैं इस...

हुआ खुलासा, अनुष्का शर्मा हैं इस चीज की दीवानी

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अनुष्का ने अपनी अब तक की फिल्मों से दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। अनुष्का अपने अभिनय क साथ अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं। उनका कहना है कि...

India TV Entertainment Desk 06 Mar 2017, 19:10:11 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अनुष्का ने अपनी अब तक की फिल्मों से दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। अनुष्का अपने अभिनय क साथ अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं। उनका कहना है कि एक्सेसरीज के रूप में उन्हें सनग्लास (धूप का चश्मा) बेहद पसंद हैं। अनुष्का को चश्मों की कंपनी पोलारॉयड ने ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

अनुष्का ने बताया, "मुझे सनग्लास बेहद पसंद हैं। यह सबसे अहम फैशन एक्सेसरी है, मेरा मानना है कि जो लोग अक्सर यात्रा करते हैं या रोज घर से बाहर जाते हैं उनके लिए सनग्लास फैशन एक्सेसरी से कहीं बढ़कर है।"

अनुष्का फिलहाल अपने घरेलू बैनर के तले बनी फिल्म 'फिल्लौरी' के प्रचार में व्यस्त हैं। अभिनेत्री का कहना है कि उनके लिए फैशन का मतलब सहजता महसूस करने के साथ ही स्टाइलिश भी दिखना है और उनका मानना है कि कपड़ों के साथ सही संयोजन के सनग्लास लुक को और आकर्षक बनाते हैं।

अनुष्का से जब पूछा गया कि सही उत्पाद नहीं निकलने पर मशहूर हस्ती या कंपनी पर आरोप लगाने को क्या वह उचित मानती हैं तो उन्होंने कहा कि चाहे वह कंपनी हो या ब्रांड हो या मशहूर हस्ती हो.. किसी पर भी आरोप लगाना आसान है, लेकिन समस्या को व्यवस्थित तरीके से हल करने की कोशिश करनी चाहिए।

कंपनी का नया प्रचार अभियान अनुष्का शर्मा के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर लांच हो रहा है, जिसमें आत्मविश्वास से भरपूर आज की महिलाओं के व्यक्तित्व को परिलक्षित किया जाएगा। उन्होंने कहा, "मैं दुनियाभर की महिलाओं की शक्ति को सलाम करती हूं।"