1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बीएमसी के नोटिस का अमिताभ ने...

बीएमसी के नोटिस का अमिताभ ने दिया जवाब, कहा- न एक ईंट निकाली, न एक ईंट लगाई

बीएमसी ने हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन को अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा था। अमिताभ की तरफ से अब इस नोटिस का जवाब आ गया है।

Edited by: Jyoti Jaiswal 28 Oct 2017, 11:40:54 IST
Jyoti Jaiswal

मुंबई: बीएमसी ने हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन को अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा था। अमिताभ की तरफ  से अब इस नोटिस का जवाब आ गया है। बिग बी के वकील ने उनकी तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें कहा गया है- हमारे क्लाइंट ने ओबेरॉय सेवन में मेसर्स ओबेरॉय रिएलिटी लिमिटेड से प्रॉपर्टी खरीदी है। इसका एग्रीमेंट 29 अक्टूबर 2012 को किया गया था। इसे 2 नवंबर को रजिस्टर भी करवाया गया था। हमारे क्लाइंट ने इस प्रॉपर्टी पर न ही एक ईंट रखी है और न ही यहां से एक ईंट निकाली है। हमारे क्लाइंट को बताया गया था कि सोसायटी के कुछ मैंबर्स ने रिपेयर करवाने के लिए प्लान सब्मिट किया गया था जिसकी अनुमति एमसीजीएम से ले ली गई थी।

बता दें कि, बीएमसी ने अमिताभ बच्चन को गोरेगांव में बन रहे उनके नए बंगले में अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा है। हालांकि बीएमसी ने ये नोटिस आरटीआई के जरिए सामने आई जानकारी के बाद भेजा था। अमिताभ के साथ ऐसा ही नोटिस महाराष्ट्र टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत निर्देशक राजकुमार हिरानी सहित और भी 4 लोगों को भेजा गया है।

 फिल्मों की बात करें तो अमिताभ जल्द ही अभिनेता ऋषि कपूर के साथ फिल्म 102 नॉट आउट में नजर आएंगे।