1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मनोज कुमार से तुलना पर बोले...

मनोज कुमार से तुलना पर बोले अक्षय कुमार, पढ़िए 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के अभिनेता ने क्या कहा?

Written by: India TV Entertainment Desk 20 Aug 2017, 13:49:36 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लगातार देशभक्ति या फिर सामाजिक संदेश देने वाली फिल्में कर रहे हैं। अक्षय की तुलना मशहूर अभिनेता मनोज कुमार से की जाने लगी है। जो लगातार देशभक्ति फिल्में करने के लिए मशहूर थे, लोग उन्हें भारत कुमार के नाम से बुलाने लगे थे। इस बारे में जब अक्षय कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह बहुत महान इंसान हैं और उनके द्वारा बनाई गई फिल्मों की इनसे तुलना नहीं की जा सकती।"

 फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने ये भी कहा कि लोगों को सामाजिक समस्याओं और समाज की मनोदशा को समझने में समय लगता है। 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' की सफलता के उपलक्ष्य में यहां एक प्रेस सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें अक्षय लंदन से स्काइप के जरिए शामिल हुए।

उन्होंने कहा, "सामाजिक मुद्दे पर आधारित यह मेरी पहली फिल्म नहीं है, इससे पहले मैंने 'खट्टा मीठा' की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी।"

अक्षय ने कहा, "वह सड़क निर्माण और उसके आसपास की समस्याओं पर आधारित थी, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को इस तरह के मुद्दे को समझने और उस मनोदशा में आने में समय लगा है।"

अक्षय बोले, "मैंने अत्यधिक वाणिज्यक सामाग्री के साथ सामाजिक मुद्दे पर आधारित कोई भी फिल्म नहीं की। मैंने यह ध्यान रखा कि यह एक प्रेम कहानी हो। ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस (टॉयलेट : एक प्रेम कथा) फिल्म की बाकी चीजों से ज्यादा प्रेम कहानी ही याद है।"

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज हुई थी, रिलीज के 8 दिन में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।