1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब दोस्ती नहीं बल्कि कारोबार देख...

अब दोस्ती नहीं बल्कि कारोबार देख फिल्में चुनते हैं अजय देवगन

Edited by: India TV Entertainment Desk 25 Aug 2017, 13:04:27 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता-निर्देशक अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन में बिजी है। अजय देवगन पिछले ढ़ाई दशक से इस फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। इस दौरान वह हर तरह के किरदारों को पर्दे पर निभा चुके हैं, वहीं दर्शकों ने भी उन्हें हर रूप में सराहा है। अपनी फिल्मों को लेकर अजय का कहना है कि फिल्म के चयन की उनकी प्रक्रिया आज ज्यादा स्पष्ट हो गई है और अब वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए तभी हां करते हैं जब उसकी पटकथा अच्छी हो।

अजय ने कहा कि किसी अभिनेता के लिए भावनात्मक वजह से किसी फिल्म को हां कहने का जोखिम बहुत ज्यादा है। उन्होंने एक एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “पहले हम सिर्फ किसी विचार को सुनकर ही कह देते थे कि इस पर फिल्म करते हैं। फिल्में बेतरकीब तरीके से रिलीज हो रही थीं। हम एक समय पर 12 फिल्में कर रहे होते थे, इसलिये हम काफी फिल्में सिर्फ रिश्तों और भावनाओं के आधार पर करते थे।“आगे उन्होंने कहा, “फिल्म चुनने के लिये प्रक्रिया अब ज्यादा स्पष्ट हो गई हैं। अब मैं वास्तव में कारोबार से मतलब रखता हूं। जोखिम बहुत ज्यादा है और कई तरह का दबाव होता है।“

बता दें कि मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बादशाहो’ में अजय के अलावा इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज, विद्युत जामवाल और संजय मिश्रा जैसे कलाकार मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। (Bigg Boss 11: शो में एंट्री को लेकर ढिंचैक पूजा ने किया बड़ा खुलासा)