1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. करण जौहर की ‘ADHM’ को लेकर...

करण जौहर की ‘ADHM’ को लेकर MNS ने मल्टीप्लेक्सों को दी धमकी

India TV Entertainment Desk 17 Oct 2016, 20:30:42
India TV Entertainment Desk

मुंबई: करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को कास्ट करने के कारण यह फिल्म विवादों में छाई हुई है। राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने आज कहा कि वह करण जौहर की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर अपना विरोध तेज करेगी क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार हैं। मनसे ने मल्टीप्लेक्सों में फिल्म दिखाये जाने पर वहां तोड़फोड़ की परोक्ष धमकी भी दी।

इसे भी पढ़े:-

मनसे और कुछ अन्य राजनीतिक दलों द्वारा उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों का विरोध किये जाने से जौहर की फिल्म के भविष्य को लेकर सवाल खड़े हो गये हैं जिसमें पाक कलाकार फवाद खान ने अभिनय किया है।

मनसे नेता अमेय खोपकर ने कहा, हम राज्य में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करेंगे। अगर कोई मल्टीप्लेक्स संचालक फिल्म प्रदर्शित करने का साहस करता है तो उन्हें याद रखना चाहिए कि मल्टीप्लेक्स महंगे कांचों से सजे हैं।

उन्होंने कहा, “हम शाहरुख खान की ‘रईस’ का भी विरोध करेंगे हालांकि वह जनवरी में रिलीज होगी।“ मनसे ने संकेत दिया कि इंडियाज मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने भी उसके रख का समर्थन किया है।

पार्टी ने अपने बयान में कहा कि एकल स्क्रीन वाले सिनेमाघर संचालकों ने ऐलान किया है कि वे जौहर की फिल्म नहीं दिखाएंगे लेकिन मल्टीप्लेक्स संचालकों ने ऐसा आश्वासन नहीं दिया है इसलिए मनसे ने आज अपना रख साफ किया है।