1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘महाकाली’ के एक्टर्स की मौत से...

‘महाकाली’ के एक्टर्स की मौत से दुखी है पूरा टेलीवुड, पढ़िए, सह-कलाकारों ने क्या कहा?

Edited by: Jyoti Jaiswal 20 Aug 2017, 13:04:53 IST
Jyoti Jaiswal

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘महाकाली’ में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता गगन कांग और अरिजीत लावनिया के आकस्मिक निधन से पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री सन्न है। गगन शो में इंद्र की भूमिका निभाते थे वहीं अरिजीत नंदी बनते थे। दोनों सीरियल की शूटिंग करके गुजरात से मुंबई लौट रहे थे। मगर मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर उनकी कार एक ट्रक में भिड़ गई और मौके पर ही दोनों का निधन हो गया। स्टार्स के साथ एक स्पॉटब्वॉय भी था उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत पर महाकाली के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ कुमार तिवारी और कनिष्का सोनी ने दुख जताया है।

सीरियल महाकाली के 'इंद्र' और 'नंदी' की सड़क हादसे में मौत

कनिष्का ने गगन के साथ सीरियल हनुमान में काम किया था। कनिष्का ने कहा, गगन और मैं साथ काम करते थे। हमने काफी समय साथ बिताया है। वो काफी बुद्धिमान व्यक्ति थे।

सीरियल में लक्ष्मी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस निकिता शर्मा ने भी अपने सहकलाकारों के आकस्मिक निधन पर शोक जाहिर किया है। निकिता ने कहा, हमने कल साथ में शूटिंग की थी, यकीन ही नहीं हो रहा है कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं।

गगन और अरिजीत गुजरात के उमरगांव में शूटिंग कर रहे थे। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों शूटिंग खत्म करके मुंबई वापस लौट रहे थे।

राम की सिया अब बनेगी कान्हा की राधा

कार को गगन ड्राइव कर रहे थे। पुलिस को कार में बीयर के कैन और नमकीन बरामद हुई है। पुलिस पोस्टमार्टम करके ये जांच कर रही है कि दोनों ने शराब पी थी या नहीं। पुलिस का कहना है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज रही होगी, हादसा इतना भयानक है कि दोनों की बॉडी कार में ही फंस गई, गैस कटर से कार को काटकर बॉडी बाहर निकाली गई।