1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'पद्मावती' विवाद: भंसाली को लेकर अदिति...

'पद्मावती' विवाद: भंसाली को लेकर अदिति राव हौदरी ने कही ये बात

'पद्मावती' पर चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालांकि इसमें कई फिल्मी हस्तियां सामने आकर भंसाली का समर्थन कर चुकी हैं। अब इसमें अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का नाम भी जुड़ चुका है। बता दें कि फिल्म में वह भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाली है

Edited by: India TV Entertainment Desk 17 Nov 2017, 14:43:52 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' पर चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालांकि इसमें कई फिल्मी हस्तियां सामने आकर भंसाली का समर्थन कर चुकी हैं। अब इसमें अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का नाम भी जुड़ चुका है। बता दें कि फिल्म में वह भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। अदिति का कहना है कि हमें उन पर गर्व होना चाहिए और उन्हें अद्भुत काम करने के लिए स्थान देना चाहिए। अदिति ने बुधवार को फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की स्क्रीनिंग में 'पद्मवती' विवाद पर कहा, "कोई डर नहीं है और किसी को भी डर नहीं होना चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक लोकतांत्रिक देश है और सभी को ऐसी फिल्में बनाने की अनुमति दी जानी चाहिए जिन्हें वो बनाना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा, "हमें संजय लीला भंसाली पर गर्व होना चाहिए। वह महान फिल्म निर्माता हैं लेकिन गर्व करने के बजाय हम उन्हें खुद को और उनकी फिल्म के बचाव के लिए मजबूर कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत दुखद है।" अदिति का मानना है कि हमें संजय लीला भंसाली पर गर्व होना चाहिए कि वह इस तरह की खूबसूरत फिल्में बनाते हैं। उन्होंने कहा, "हम भाग्यशाली हैं कि हमारे देश में ऐसे अद्भुत कलाकार हैं। हमें उनको महत्व देना चाहिए और उन्हें अद्भुत काम के लिए स्थान देना चाहिए न कि मुश्किल पैदा करनी चाहिए।"

कर्णी सेना फिल्म पर प्रतिबंध की मांग कर रही है लेकिन अदिति निश्चित हैं कि यह फिल्म जरूर रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। 'पद्मावती' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (VIDEO: 'गोलमाल अगेन' के गाने पर गौहर खान ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा)