1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इस एक्ट्रेस की फिल्म से अदिति...

इस एक्ट्रेस की फिल्म से अदिति राव हैदरी को मिली अभिनय की प्रेरण

Edited by: India TV Entertainment Desk 25 Aug 2017, 7:15:04 IST
India TV Entertainment Desk

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भूमि’ के प्रमोशन में व्यस्त हो गई हैं। अदिति ने अब तक अपने फिल्मी करियर में कई शानदार किरदार निभाए हैं। अदिति का कहना है कि अभिनेत्री मनीषा कोइराला से प्रेरणा मिली है। उन्होंने हाल ही में कहा, वर्ष 1995 में आई मनीषा कोईराला अभिनीत फिल्म 'बॉम्बे' ने उन्हें अभिनय के लिए प्रेरित किया और वह वैसी ही भूमिका निभाने की इच्छुक हैं। बता दें कि मनीषा की फिल्म 'दिल से' ने हाल ही में अपनी रिलीज के 19 साल पूरे किए हैं, जिस पर अदिति ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें यह फिल्म बहुत पसंद है।

अदिति ने ट्विटर पर लिखा, "लव लव लव। 'दिल से'.., शाहरुख खान और मनीषा कोईराला। मणिरत्नम सर का जादू।" इस पर मनीषा ने प्रतिक्रिया दी, "शुक्रिया। आप भी खूबसूरत और प्रतिभाशाली हैं। ईश्वर का आशीर्वाद मिले।" इसके बाद अदिति ने रीट्वीट किया, "मैं 'बॉम्बे' की आपकी भूमिका निभाना चाहती हूं। आप सर्वश्रेष्ठ हैं। हमेशा प्रेरित करने के लिए शुक्रिया।"

गौरतलब है कि अदिति की आगामी फिल्म ‘भूमि’ में वह अभिनेता संजय दत्त के साथ दिखाई दे रही हैं। यह फिल्म पिता और बेटी के खास रिश्ते पर आधारित है। फिल्म में अदिति को संजय दत्त की बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया गया था। (अभिनय के बाद अब इस क्षेत्र में भी हाथ आजमाने जा रही हैं माधुरी दीक्षित)