1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इंडिया टीवी से खास बातचीत में...

इंडिया टीवी से खास बातचीत में आमिर खान ने किया खुलासा, “जायरा वसीम करती हैं मेरा इस्तेमाल”

आमिर खान की आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म में एक बार फिर से वह 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के साथ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस फिल्म में आमिर की जगह जायरा मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर...

Written by: Khabarindiatv.com 16 Oct 2017, 23:28:38 IST
Khabarindiatv.com

आमिर खान और जायरा वसीम से पंकज भार्गव की खास बातचीत-

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म में एक बार फिर से वह 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के साथ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस फिल्म में आमिर की जगह जायरा मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म दीवाली के खास मौके पर 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लेकिन इससे पहले 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में काफी कुछ फिल्म के बारे में बताया। आमिर से जब फिल्म के ट्रेलर को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया को इस पर आमिर ने कहा कि लोगों की उम्मीदें जितनी बढ़ती जाती है उतने ही वह नर्वस भी होते हैं।

आमिर से जब पूछा गया कि फिल्म बनाते हुए आपको किस चीज ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया? तो इसका जवाब देते हुए आमिर कहते हैं कि, "मेरे लिए सबसे ज्यादा फिल्म की कहानी ही अहम होती है। किसी भी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते या सुनते हुए मैं खुद को ऑडियन ही समझता हूं। और जब कोई कहानी मेरे दिल को छू जाती है तभी मैं फिल्म को चुनता हूं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी मैंने सिर्फ इसकी कहानी की वजह से ही की है।" वहीं जायरा बात करें तो यह उनकी दूसरी फिल्म है, जिसमें वह इल्जिया नाम की लड़की का किरदार निभाती हुई दिख रही हैं। जो उनकी पिछली फिल्म 'दंगल' में निभाई गई भूमिका से बिल्कुल अलग है। इसे लेकर जायरा ने काफी अहम बाते बताई हैं।

जायरा का कहना है कि 'दंगल' उनके लिए फिजिकली बहुत चैलेंजिंग थी, लेकिन 'सीक्रेट सुपरस्टार' में उनके लिए इमोशनली चैलेंजिंग थी। हालांकि फिल्म की टीम ने इस किरदार को निभाने के लिए उनका काफी साथ दिया है। आमिर ने यहां इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने आखिर जायरा की किस चीज से प्रभावित होकर उन्हें इस फिल्म के लिए चुना। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर अव्दैत चंदन ने जायरा को अपनी फिल्म में लेने के लिए काफी इंतजार करना पड़ा था। अपने किरदार के बारे में आमिर ने कहा कि वह बहुत रंगील टाइप की भूमिका थी। जायरा ने इस दौरान फिल्म की सबसे मुश्किल चीज भी बताई। उन्होंने कहा कि आज भी कई जगहों पर ऐसे लोग हैं जो लड़कियों को उनके हुनर को सामने लाने से रोकते हैं।

आमिर ने यहां इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि जायरा उनका इस्तेमाल करती हैं। दरअसल आमिर से जब कहा गया कि 'दंगल' में एक पिता के बाद अब 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी आप जायरा की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। तो इस पर आमिर ने कहा कि, "मैं इनकी मदद नहीं करता बल्कि जायरा मेरा इस्तेमाल करती हैं। इनके किरदार को लगता है कि ये आदमा मेरे काम आ सकता है।" वैसे इस फिल्म में तो और भी दिलचस्प चीजें और एक खास संदेश देखने को मिलने वाला है, जिसके लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा। (Bigg Boss 11, Episode 11: शिल्पा और अर्शी में छिड़ी बहस, विकास गुप्ता बने घर के कैप्टन)

()