1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'दंगल' के बाद अब बापू आमिर...

'दंगल' के बाद अब बापू आमिर अपनी बेटियों को दे रहे हैं ये तालीम

आमिर खान ने अपनी पिछली फिल्म 'दंगल' में अपनी छोरियों को जमकर कुश्ती के दांव-पेंच सिखाए हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी ऑन स्क्रीन बेटियों के साथ कड़ी मेहनत की है। फिल्म रिलीज होकर हिट भी हो गई है। लेकिन लगता है कि...

India TV Entertainment Desk 19 Jan 2017, 15:33:21 IST
India TV Entertainment Desk

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी पिछली फिल्म 'दंगल' में अपनी छोरियों को जमकर कुश्ती के दांव-पेंच सिखाए हैं। इसके लिए उन्होंने अपनी ऑन स्क्रीन बेटियों के साथ कड़ी मेहनत की है। फिल्म रिलीज होकर हिट भी हो गई है। लेकिन लगता है कि आमिर का सिखाना अब भी खत्म नहीं हुआ है। हालांकि इस बार वह अपनी बेटियों को कुश्ती की नहीं बल्कि किसी और चीज की ही तालीम दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

दरअसल आमिर इन दिनों अपनी हाल ही में उनकी में ऑनस्क्रीन बेटी फातिमा सना शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें आमिर खान पियानो बजाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वह बबीता फोगाट की भूमिका में नजर आ चुकी सान्या मल्होत्रा को पियोनो क्लास दे रहे हैं।

वैसे आमिर का म्यूजिक लव हम कई बार देख चुके हैं। कुछ वक्त पहले ही उन्हें करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में गुनगुनाते हुए देखा गया था। 'दंगल' के गाने 'धाकड़' में भी उन्होंने अपनी आवाज दी है।

आमिर खान इन दिनों आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म में वह एक सुपरस्टार का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने अपने लुक के साथ काफी मेहनत की है। अब उनका पियानो एक्सपर्ट वाला अंदाज सामने आना उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।